संयुक्त मीडिया क्लब ऑफ इंडिया के बुंदेलखंड प्रभारी बने राम नरेश यादव

झांसी। पत्रकारिता को अपनी पैनी नजर से कलम के सहारे बुलंदियों पर ले जा रहे युवा पत्रकार राम नरेश यादव एक और नई जिम्मेदारी मिली है। उन्हें संयुक्त मीडिया क्लब ऑफ इंडिया का बुंदेलखंड प्रभारी बनाया गया है।

बुंदेलखंड की पत्रकारिता में नित नए आयाम स्थापितब कर रहे राम नरेश यादव वर्तमान में झांसी में ईटीवी के संवाददाता के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

देश और दुनिया के साथ समाज को खबर के हर पहलू से रूबरू कराने वाले राम नरेश यादव पत्रकारिता जगत में अपने साथियों के लिए भी आवाज उठाने में पीछे नहीं रहते हैं। राम नरेश यादव को उनकी साहसिक और ऊंची सोच के चलते ही संयुक्त मीडिया क्लब ऑफ इंडिया ने उन्हें बुंदेलखंड का प्रभार दिया है।

यह निर्णय संयुक्त मीडिया क्लब ऑफ इंडिया की बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया बैठक में अंसार हुसैन को महानगर सदस्य मनोनीत किया गया।
माना जा रहा है कि राम नरेश यादव के बुंदेलखंड प्रभारी बनने से संयुक्त मीडिया क्लब आफ इंडिया जल्द ही बुंदेलखंड में पत्रकार साथियों के साथ संबंध बनाते हुए संगठन को और मजबूत बनाएगा

इस अवसर पर केंद्रीय अध्यक्ष शशांक त्रिपाठी, केंद्रीय महामंत्री दीपक चंदेल, केंद्रीय कोषाध्यक्ष अब्दुल सत्तार, केंद्रीय संगठन मंत्री अमित श्रीवास्तव, संयुक्त महामंत्री धर्मेंद्र साहू, मंत्री वीके कुशवाहा, संयुक्त मीडिया प्रभारी प्रभात सक्सेना, प्रदेश अध्यक्ष शकील अली हाशमी, जिला अध्यक्ष एसएस झा, महानगर अध्यक्ष दीपक जोहरी, जसवंत सिंह परिहार, आयुष खरे, मोहम्मद इमरान, अशोक सरवरिया राजकुमार आदि मौजूद रहे।

You may also like...