शोहदों के खिलाफ अभियान छेड़ा पुलिस ने,रिपोर्ट-अवनीत गुर्जर

कोंच। बढती छेड़खानी की घटनाओं से चिंतित कोतवाली पुलिस ने शोहदों के खिलाफ कारगर अभियान छेड़ दिया है। चंदकुआ चौराहे पर स्कूली छात्राओं पर फब्तियां कसने बाले एक शोहदे को पुलिस ने पकड़ कर शांतिभंग की धाराओं कार्यवाही की है जबकि एक अन्य को भी वहां से उठाया है, उसके खिलाफ होने बाली कार्यवाही पर फिलहाल नजरें जमीं हैं।
कोतवाल संजयकुमार गुप्ता को लगातार इस तरह की सूचनाएं मिल रहीं थीं कि कुछ शोहदे स्कूल और कोचिंग टाइम में रास्तों से गुजरने बाली छात्राओं पर छींटाकशी करते हैं। गुरुवार को भी उनसे इसी तरह की एक शिकायत किसी छात्रा द्वारा की गई जिस पर उन्होंने सुरही चौकी इंचार्ज सर्वेशकुमार को लगा दिया। एसआई ने चंदकुआ चौराहे के पास से एक युवक को उठा लिया।

चूंकि छात्रा का नाम उजागर न हो इसलिए पुलिस ने उक्त शोहदे का शांतिभंग की धाराओं में चालान किया है। कोतवाल ने बताया कि उन्होंने चार पांच और शोहदों को चिन्हित कर लिया है जिन्हें दबोचने के लिए इलाकाई पुलिस को लगाया गया है। उन्होंने दोपहर में खुद दबिश देकर एक युवक को उठाया है। उक्त युवक पर आरोप है कि छिछोरों का जमावड़ा वही लगवाता है। अभी फिलहाल समाचार लिखे जाने तक उसके ऊपर कार्यवाही नहीं की गई थी। कुछ तिपहिया वाहन चलाने बालों के खिलाफ भी शिकायतें कोतवाल को मिलीं हैं जिन्हें लेकर वह आपे चालकों की भी चूलें कसने के मूड में हैं।

You may also like...