झाँसी में कॉरपोरेट जगत में सीधी नौकरी पाने वाले कोर्स की शुरुआत, रिपोर्ट सत्येंद्र, अजय

कॉरपोरेट जगत में सीधी नौकरी पाने हेतु कोर्स की शुरुआत।

झांसी में आज आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मानस विन ग्रुप के डायरेक्टर इंजीनियर मुकेश गुप्ता ने बताया 3 एसआर कंसलटेंसी दिल्ली के सहयोग से एक प्रोफेशनल ट्रेनिंग प्रोग्राम केंपस कॉरपोरेट की शुरुआत की जा रही है।
कैरियर नरिशर्स के नाम से यह ट्रेनिंग प्रोग्राम कैरियर नरिशर्स डिजिटल अकैडमी के द्वारा आयोजित किया जा रहा है। इस अवसर पर बोलते हुए 3 एसआर कंसलटेंसी के डायरेक्टर इंजीनियर शैलेश गुप्ता ने बताया की बुंदेलखंड के छात्रों को कारपोरेट जगत में सीधा प्लेसमेंट दिलाने हेतु जिन स्किल्स की विशेष रूप से जरूरत है,, उनको ध्यान में रखकर यह कोर्स बनाया गया है ।इस कोर्स को तीन चरणों में विभक्त कर हर स्तर के छात्र को समायोजित किया जा रहा है।
कैरियर नरिशर्स के डायरेक्टर राहुल अग्रवाल ने बताया कि यह ट्रेनिंग प्रोग्राम डिजिटल अकैडमी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जा रहा है जिसके अंतर्गत छात्र कोर्स का स्टडी मैटेरियल अपने लैपटॉप या मोबाइल पर देख सकेंगे या अपने असाइनमेंट भी इस प्लेटफार्म पर पेपरलेस तरीके से कर सकेंगे। उन्होंने यह भी बताया यह प्रोग्राम कम्युनिकेशन स्किल्स और पर्सनालिटी डेवलपमेंट पर विशेष रूप से ध्यान देगा।
अंत में मानस विन ग्रुप की संचालिका श्रीमती रजनी गुप्ता ने बताया कि ग्रुप पिछले 25 वर्षों से बुंदेलखंड के छात्र-छात्राओं को प्रोफेशनल व आईटी ट्रेनिंग करा कर देश विदेश की आईटी कंपनी में नौकरी दिलवा चुके हैं
यह प्रोग्राम कारपोरेट जगत के प्रतिष्ठित विशेषज्ञों द्वारा करवाया जा रहा है ताकि उनके अनुभव का फायदा लेकर छात्रों के रोजगार कौशल की कमी को बहुत कम समय में पूरा किया जा सके । इस अवसर पर मानस विन ग्रुप के मैनेजर अनुराज व काउंसलर दीपमाला ,भानुप्रिया व भाग्यश्री उपस्थित रहे।

You may also like...