तारीख पर जा रहे युवक को गोली मारी, बेटी के ससुराल वालों पर आरोप, रिपोर्ट- सतेंद्र मिश्रा

झांसी । बरुआसागर थाना क्षेत्र में तारीख पर आ रहे युवक पर हुई फायरिंग में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है । युवक ने बेटी के ससुर पर गोली मारने का आरोप लगाया है।

पुलिस के अनुसार मऊरानीपुर थानान्तर्गत ग्राम लुहरगांव निवासी शिवनंदन ने अपनी बेटी की 2016 में झांसी के नगरा में रहने वाले पकंज नाम के युवक के साथ की थी।

शिवनंदन का कहना है कि उसने हैसियत के अनुसार दहेज दिया था। इसके बाद भी बेटी का पति और ससुरालीजन उससे अतिरिक्त दहेज की मांग कर रहे थे। उन्होंने उसकी बेटी को जलाकर मार डाला था। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद मामला झांसी न्यायालय में विचाराधीन चल रहा है।

शिवनंदन का कहना है कि आज वह तारीख पर गांव से बाइक द्वारा झांसी आ रहा था, बरुआसागर के अंजनी माता मंदिर के नजदीक बेटी के ससुर ने उसे रोका और मारपीट की। जब विरोध किया तो उस पर फायरिंग करते हुए भाग गये। इस दौरान छर्रे लगने से घायल हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर वहां अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई।

You may also like...