कोंच- ग्राम जरा में सूने घर में फांसी पर झूली महिला,रिपोर्ट-अवनीत गुर्जर

कोंच । ग्राम जरा में एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में घर में फांसी के फंदे पर लटकती मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के मुताबिक थाना नदीगांव के ग्राम जरा की रहने बाली महिला रूबी (32) पत्नी राहुल जाटव ने अपने ही घर में उस वक्त फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली जब परिवार के लोग घर में नहीं थे और वह बिल्कुल अकेली थी। घटना के समय उसके दोनों बच्चे बाहर खेल रहे थे। मौके की स्थिति बताती है कि रूबी ने कमरे में रखी कुर्सी पर चढ कर छत के कुंदे में रस्सी डाल ली और फांसी पर लटक गई। जब बच्चे बापिस आये और मां को फंदे पर लटकता देख रोने लगे। रोने की आवाज सुन कर आसपास के लोग आ गए और पुलिस को घटना की सूचना दी।

मौके पर पहुंचे प्रभारी एसओ मनोजकुमार ने महिला के शव का पंचायतनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुकलस के मुताबिक महिला अपने बच्चों के साथ अकेली रहती थी उसका पति मध्यप्रदेश के लहार में रहकर पानी पूरी का धंधाकरता है। घटना के समय उसके अन्य परिजन भी बाहर गए हुए थे। पुलिस इसे प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या मान रही है। मृतका के मायके बाले भी मौके पर पहुंच गए थे लेकिन उन्होंने अभी कोई तहरीर नहीं दी है।

You may also like...