अक्षय प्रताप का आभार सिलसिला जारी, बरेली और बदायूं में कुछ इस अंदाज में कार्यकर्ताओं से मिले

लखनऊ 6 जनवरी। प्रतापगढ़ के विधान परिषद सदस्य और पूर्व सांसद कुंवर अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल भैया जी ने रजत जयंती समारोह रैली को सफल बनाने के लिए पूरे उत्तर प्रदेश से आए कार्यकर्ताओं का धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करने का सिलसिला आज भी जारी रखा। उन्होंने बरेली और बदायूं में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनके दिल की बात को सुना।

बरेली के गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं में गोपाल जी भैया का स्वागत किया अक्षय प्रताप सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं को जनसत्ता दल लोकतांत्रिक को मजबूत बनाने के लिए जुटने का आह्वान किया। उन्होंने रैली में जिस तरह से अपनी सहभागिता की, उसको आगे बरकरार रखते हुए पूरे जोश के साथ संगठन को आगे बढ़ाने पर जोर दिया।

कार्यकर्ताओं में गोपाल जी भैया को महाराणा प्रताप की पेंटिंग भेंट की । गोपाल जी भैया ने कार्यकर्ताओं को नए साल की शुभकामना देने के साथ हर कदम पर साथ निभाने का अपना संकल्प दोहराया। कार्यक्रम में राजेश प्रताप सिंह, मनु. सिंह, ऋषि पाल सिंह, सुनील सिंह, बृजेंद्र सिंह प्रधान, अश्विनी सिंह प्रधान, चाचा जी गब्बू सिंह आदि ने गोपाल जी भैया का स्वागत किया।

इस अवसर पर डॉ केएन ओझा, देवेंद्र प्रताप सिंह बुहाना, अश्वनी सिंह अवनीश सिंह, जिवेंद्र पाल, सुनील यादव, मानवेंद्र तिवारी आदि मौजूद रहे।

You may also like...