कानपुर में 75 साल की बीमार महिला से दुष्कर्म, महिला की मौत

कानपुर 4 जनवरी। किदवई थाना नगर क्षेत्र में गुरुवार की सुबह एक 22 साल के युवक ने पड़ोस में रहने वाली 75 साल की बीमार महिला से दुष्कर्म किया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी युवक को पड़ोसियों में पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।
एसएसबी अनंत देव तिवारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया पोस्टमार्टम में महिला से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है पुलिस ने इस मामले में हत्या और दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

बताया जाता है कि किदवई नगर इलाके में स्थित कच्ची बस्ती में एक सरकारी विभाग का सफाई कर्मी परिवार के साथ रहता है गर्मी में बताया कि गुरुवार सुबह उसका बेटा और पिता काम पर गए थे पत्नी मायके गई थी।
घर में उसकी दो बेटियां और एक बेटा था। बगल के कमरे में उसकी बीमार मां लेटी थी । सुबह करीब 11:00 बजे पड़ोस में रहने वाला अमर बाल्मीकि नशे में मां के कमरे में घुस गया और अंदर से दरवाजा बंद करके मां के साथ दुष्कर्म किया।

उसी दौरान उसकी बेटी दादी को खाना देने पहुंचे तो कमरा बंद देख कर चौंक गई । उन्होंने सोचा कि दादी चल नहीं सकती हैं तो अंदर से दरवाजा बंद कैसे कर लिया। बेटी ने खिड़की से झांक कर देखा तो अमर मां के बिस्तर पर लेटा था । बेटी के शोर मचाने पर परिवार और आसपास के लोग वहां पहुंचे और आरोपी अमर को कमरा खोल कर बाहर निकाला इसके बाद लोगों ने उसे दौड़ा कर पीटा और पेड़ से बांध दिया।

भीड़ ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई की इसके बाद उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

लोग महिला को उर्सला अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया थाना प्रभारी ने बताया कि और दीपक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है

You may also like...