मऊरानीपुर- भाजपा संगठन की लोगों की उपेक्षा चर्चा का विषय बनी, रिपोर्ट- मंगल सिंह सेंगर

मऊरानीपुर ( झांसी ) प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के बावजूद अधिकारियों द्वारा भाजपा के संगठन के लोगों की भारी उपेक्षा की जा रही है। प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश में चलाए जा रहे विकास खंड स्तरीय रवी किसान मेला एवं कृषि प्रदर्शनी का आयोजन विकासखंड मऊरानीपुर में किया गया, जिसमें संबंधित विकास खंड के अधिकारियों द्वारा विकासखंड क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारियों की जमकर उपेक्षा की गई । उक्त संबंध में बताया गया नाही विकास खंड के अधिकारियों ने ग्रामीण अंचल के भाजपा पदाधिकारियों को न ही कोई सूचना दी गयी न ही नगर मंडल के भाजपा के किसी पदाधिकारी को सूचना दी गई । उक्त कार्यक्रम मैं हॉट सीट पर कांग्रेस के लोग विराजमान रहे ।

भाजपा नगर महामंत्री चंचल कंथारिया से जानकारी करने पर बताया गया उक्त मामले में भाजपा नगर मंडल को किसी भी प्रकार की सूचना नहीं मिली है। जिसे लेकर नगर मंडल का कोई भी पदाधिकारी या कार्यकर्ता उक्त कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ। उन्होंने बताया उक्त मामले को भाजपा जिला अध्यक्ष के सामने रखा जाएगा । यह अधिकारियों द्वारा की गई भाजपा की गंभीर उपेक्षा है। इसी प्रकार मंडल उपाध्यक्ष मऊरानीपुर ग्रामीण जयंत सिंह बुंदेला ने बताया उक्त कार्यक्रम के मामले में मऊ ग्रामीण मंडल को किसी भी प्रकार की कोई सूचना ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों द्वारा मंडल के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को नहीं दी गई । उन्होंने बताया सूचना न मिलने के अभाव में भाजपा द्वारा किसानों को भी सूचना नहीं पहुंच पाई है। जिससे क्षेत्र के किसान भाजपा की सरकार की योजनाओं से वंचित रह गए हैं ।

उक्त संबंध में भाजपा के अनेक कार्यकर्ताओं से बात की गई जिसमे भाजपा के पूर्व महामंत्री जिला संयोजक अनुज नायक ने बताया मामले को गंभीरता से लिया जाएगा। युवा नेता अमित चतुर्वेदी ने बताया मामले को भाजपा के जिला के पदाधिकारियों तक ले जाया जाएगा । देखना यह है कि भाजपा का जिला संगठन उक्त मामले को लेकर क्या कार्रवाई करता है।

You may also like...