एक सर्जिकल स्ट्राइक से नहीं सुधरेगा पाकिस्तान- मोदी, रिपोर्ट -नैना

नई दिल्ली 1 जनवरी । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज न्यूज़ एजेंसी एनआईए नई को दिए इंटरव्यू में साफ किया कि सरकार राम मंदिर के लिए कानूनी प्रक्रिया का इंतजार करेगी। अभी इस मामले में अध्यादेश लाए जाने पर कोई विचार नहीं किया जा रहा है ।उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के वकीलों ने इस मामले में अड़ंगा लगाया।

उन्होंने 2019 के चुनाव के लिए गठबंधन के सवाल पर कहा कि यह चुनाव जनता बनाम महागठबंधन का होगा।

कहा कि नोटबंदी कोई झटका नहीं था । लोगों को 1 साल पहले आगाह किया गया था । हमने कालाधन रखने वालों को चेतावनी भी दी थी ।
इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर केजरीवाल को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि एक के बाद एक ट्वीट कर सवाल दागे गए थे।

आरबीआई के गवर्नर उर्जित पटेल के इस्तीफे को लेकर मोदी ने कहा कि यह उनका निजी कारणों के चलते दिया गया इस्तीफे था।

गांधी परिवार पर बड़ा हमला करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह पूरा परिवार जमानत पर चल रहा है। जो परिवार 4 पीढ़ियों से राज कर रहा हो वह आज जमानत पर है। यह परिवार वित्तीय अनियमितता के मामले में जमानत पर है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग इस गांधी परिवार को बचाने में जुटे हुए हैं।

मोदी ने कहा कि उरी में हुए हमले ने मुझे बहुत बेचैन कर दिया था उरी में हुए हमले का जवाब था सर्जिकल स्ट्राइक ।मोदी ने कहा कि एक हमले से पाकिस्तान सुधरने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को सुधारने में अभी वक्त लगेगा।

मोदी ने कहा कि कुछ लोग गांधी परिवार के बारे में जानकारियां दवा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर के निर्माण में सबसे बड़ा रोड़ा कांग्रेस है ।
कांग्रेस के वकील इस मामले में अड़ंगा लगा रहे हैं।

आम चुनाव को लेकर नरेंद्र मोदी ने साफ किया कि यह चुनाव जनता बना महागठबंधन होगा। यानि उन्होंने संकेत दिए कि विपक्ष सीधा मुकाबला सत्तारूढ़ दल से करेगा।

You may also like...