कानपुर- सर्द से राहत देने गर्म कपड़ों के साथ गरीबों को फल व खाद्य सामग्री बांटी, रिपोर्ट -अमिताभ

कानपुर 29 दिसम्बर। सर्द मौसम है, तो जाहिर है कि गरीबों को परेशानी हो रही होगी । खुले आसमान में सोने वालों से लेकर झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले कमजोर तबके के लोग यदि किसी की राहत मुस्कान बन जाए, तो वह दुआ देने का काम करते हैं। इसी सोच के साथ कानपुर ग्रामीण उद्योग व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष लकी वर्मा ने बीती रात नगर के कई इलाकों में जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़े बिस्किट टॉफी फल आदि का वितरण किया।

कानपुर ग्रामीण उधोग व्यापार मण्डल नेतृतव में कल्याणपुर से अवधपुरी , गुरदेव स्थित गरीब बच्चों को गर्म कपडे, बिस्किट, टाॅफी, फल तथा जरूरत की अन्य चीजों का वितरण किया गया।
इस अवसर पर कल्याणपुर ब्यापार मंडल के उपाध्यक्ष लकी वर्मा ने बताया की कि संगठन द्वारा समय समय पर हर जरूरतमंद की मदद की जाती है। सर्दी के समय इन गरीब बच्चों की मदद करना हर जिम्मेदार नागरिक एवं संस्था का फर्ज है और इनकी मदद करते आत्मिक सुख की प्राप्ति होती है। उन्होंने कहा कि हमारा संगठन क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के लिए प्रतिबद्ध तो है ही साथ ही सामाजिक कार्य भी संगठन करता आ रहा है और आगे भी यह अभियान जारी रहेगा।

साथ ही उन्होने सभी से ऐसे लोगो की मदद की अपील की, जो समर्थ है। इस मोके पर कल्याणपुर ब्यापार मंडल के उपाध्यक्ष लकी वर्मा ,जिला आई टी सेल विवेक सिंह राजपूत , अमित कमल , शैलेन्द्र पांडेय , सचिन कनौजिया आदि मौजूद रहे।

You may also like...