झाँसी- डिफेंस कॉरिडोर बुंदेलखंड के लिए बड़ी सौगात- स्वामी प्रसाद,रिपोर्ट-देवेन्द्र, रोहित

झांसी । उत्तर प्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य में आज यहां कुशवाहा समाज के सम्मेलन में भाग लिया। उन्होंने कहा कि डिफेंस कॉरिडोर बड़ी सौगात है। मौर्य ने उत्तर प्रदेश सरकार की जमकर सराहना की और कहा कि यहां कानून का राज चलता है।

भगवान हनुमान पर हो रही बयानबाजी पर मौर्य ने कहा कि यह लोकतंत्र है सभी अपनी बात रख सकते हैं, बोलने की संवाधिनक छूट है। कौन अपनी राय किस रुप में रखता है यह उसकी अपनी व्यक्तिगत राय हो सकती है। पार्टी की इस पर कोई राय नहीं है। पार्टी की ओर से अभी तक कोई भी बयान नहीं आया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा तोहफा दिया है जय कॉरिडोर झांसी कानपुर को जोड़ते हुए आगरा तक निर्धारित किया जा रहा है। जमीन अधिकग्रहण की कार्यवाही प्रारम्भ हो चुकी हैं। डिफेंस कॉरिडोर अपना निर्माण कार्य पूरा करने के बाद 33 लाख नौ जवानों को रोजगार देगा। जिससे बुन्देलखंड का विकास भी होगा और साथ ही पलायन भी रुकेगा।

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया द्वारा योगी सरकार पर थानों में जातिगत अनुपात के आधार पर थानेदारी न मिलने का आरोप लगाया गया था। जिसके सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी आरोप लगाये गये हैं वह गलत हैं। हो सकता है कि वह जिसको चाहतीं हो उसे तैनाती न मिली हो। इसीलिए उन्होंने ऐसा कह दिया होगा।

You may also like...