झाँसी- बेटे के लिए कलेक्ट्रेट में मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने पहुंची बुजुर्ग महिला, मचा हड़कंप, रिपोर्ट- देवेंद्र एवं रोहित

झांसी। आज जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में उस में हड़कंप मच गया जब एक बुजुर्ग महिला ने मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया । मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे बचा लिया। महिला को पुलिस के हवाले कर दिया गया है ।महिला ने यह कदम अपने बेटे की गुमशुदगी से हताश होकर उठाया है।

बताया जाता है कि आज कलेक्ट्रेट परिसर में मध्य प्रदेश के पृथ्वीपुर क्षेत्र के दम दुआ निवासी अजय कुमार के बेटे अरविंद कुमार का विवाह आराधना के साथ हुआ था ।आत्मदाह करने वाली महिला का आरोप है कि बेटे की पत्नी का आचरण खराब था, जिसके चलते उसका पति से असर विवाद होता था।

महिला ने बताया कि 22 दिसंबर 2013 को उसकी बहू ने अपने माता पिता के साथ मिलकर का अपहरण कर लिया, जिसकी शिकायत उसने झांसी की रक्षा थाना क्षेत्र में की थी इस मामले में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था।

मामला दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाही नहीं की और न ही उसके बेटे का कोई सुराग लगाया। उसके शक है कि उसके बेटे की हत्या कर दी गई है। जिस कारण उसका कोई सुराग नहीं लग रहा है। वह लगातार अपने बेटे की तलाश में कभी थाने के चक्कर लगा रही है तो कभी अधिकारियों के। लेकिन उसकी मदद नहीं की जा रही है। ।

थक हारकर उसने राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु की मांग भी की थी। लेकिन कोई सुनवाई नहीं है। उसका सबकुछ बर्बाद हो गया, आखिर में उसके पास मात्र एक यही रास्ता बचा था। जिस कारण आज उसने जिलाधिकारी कार्यालय में मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया

You may also like...