झाँसी-शशांक गुरुनानी का कद बड़ा, क्षेत्रीय मंत्री बने, रिपोर्ट -देवेंद्र एवं रोहित

झांसी । भारतीय जनता पार्टी के युवा चेहरे के रूप में उभर रहे शशांक गुरनानी को आज भारतीय जनता युवा मोर्चा का क्षेत्रीय मंत्री मनोनीत किया गया।

बुंदेलखंड कानपुर क्षेत्र की क्षेत्रीय कार्य समिति के विस्तार में शशांक को स्थान मिला है। शशांक के क्षेत्रीय मंत्री बनने के बाद समर्थकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

आपको बता दें कि शशांक गुरनानी भाजपा के युवा चेहरा में खासी पहचान रखते हैं । पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता होने के साथ पार्टी की नीतियों के प्रचार में सबसे आगे रहते हैं।

यही कारण है कि उन्हें भारतीय युवा मोर्चा क्षेत्रीय कार्य समिति में शामिल किया गया है । शशांक के लिए यह उपलब्धि उनके राजनीतिक कैरियर में सफलता के पथ को और आगे ले जाने में सहायक होगी।

शशांक गुरनानी पिछले काफी समय से भारतीय जनता पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता के रूप में अपनी सेवा प्रदान कर रहे हैं । वह अक्सर पार्टी के धरना प्रदर्शन से लेकर अन्य आयोजनों में शामिल होते हैं।

शशांक को युवाओं के साथ पार्टी को आगे ले जाने में महारत हासिल है। वो कम उम्र में भाजपा के लिए एक युवा चेहरा के रूप में सामने आ रहे हैं । पार्टी उनकी 2019 के आम चुनाव में अहम भूमिका के लिए क्षेत्रीय मंत्री जैसा पद देकर उन्हें आगे ले जाना चाहती है।

You may also like...