झाँसी- पैदल चले सपाई, सरकार से पूछा कब होंगे वादे पूरे? रिपोर्ट -देवेंद्र व रोहित

झांसी । आज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र एवं उत्तर प्रदेश की सरकार को जनता से किए गए वादों की याद दिलाते हुए पैदल यात्रा की । कार्यकर्ता इलाइट से कलेक्ट्रेट तक गए जहां जिलाधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन दिया।

समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता झांसी के इलाईट चौराहे पर एकत्रित हुए है। जिसमें सपा जिलाध्यक्ष छत्रपाल सिंह यादव, एमएलसी प्रतिनिधि आरपी निरंजन समेत अन्य समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने इलाइट चौराहे से पैदल मार्च करते हुए जिलाधिकारी पहुंचे।

ज्ञापन में बताया गया कि केन्द्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार ने चुनावी मंच से बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने का वादा किया था। इसके अलावा उन्होंने किसानों की समस्याओं को दूर करना, अन्ना पशुओं की समस्या, फसल का उचित दाम, महंगाई जैसी समस्याओं को दूर करने का जनता से वादा किया था, लेकिन वह अभी तक वादे पूरे नहीं हुए है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को सौंपे ज्ञापन के माध्यम से जनता से किये गये वादों को पूरा करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यदि मांग पूरी नहीं हुई तो उग्र आंदोलन किया जायेगा।

इस मौके पर एमएलसी प्रतिनिधि आरपी निरंजन , प्रतिपाल दाउ, अजय सूद, सुदेश पटेल, राकेश पाल, बबुआ भैया, अस्फान सिद्दकी, प्रकाश मिश्रा, पंजाब सिंह यादव, अशलम शेर, हरभजन साहू, रामनरेश यादव, अर्जुन सिंह यादव, परमानंद कुशवाहा, सलीम खान, महेश कश्यप, पूजा यादव, विजय झांसिया, सतेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोनू घुरैया आदि सपाई मौजूद रहे।

You may also like...