झाँसी-राम मंदिर के लिए प्रतिनिधि के सहारे ‘दीदी’ को दी आवाज, रिपोर्ट-देवेन्द्र, रोहित

झांसी । राम मंदिर निर्माण को आ रही उलझनों को दूर करने के लिए विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आज क्षेत्रीय सांसद उमा भारती के निवास पर जाकर उनके प्रतिनिधि को ज्ञापन भेंट किया।

विश्व हिंदू परिषद के जिला महामंत्री अंचल अड़जरिया के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने ओम शांति नगर स्थित केंद्रीय मंत्री एवं स्थानीय सांसद उमा भारती के निवास पर उनके प्रतिनिधि हनुमंत सिंह नरवरिया से मुलाकात की।

पदाधिकारियों ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए संसद में कानून पारित कराने के लिए उमा भारती पहल करें ताकि मंदिर निर्माण का रास्ता साफ हो सके।

अंचल ने कहा कि राम मंदिर हिंदू ही नहीं बल्कि हर धर्म की आस्था का प्रतीक है भगवान राम सब की है और सबको मंदिर निर्माण में सहयोग करना चाहिए उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय सांसद को इस मुद्दे पर कानून बनाने के लिए ज्ञापन दिया गया है। उन्होंने कहा कि आज केंद्रीय मंत्री उमा भारती के प्रतिनिधि हनुमंत सिंह को राम मंदिर निर्माण पर कानून बनाने हेतु ज्ञापन दिया गया।

इस अवसर पर अशोक सोनी, गोलू ठाकुर राजेंद्र जोशी मोनू पूर्व के कमरिया विपिन सौरभ गोलू छोटू कुशवाहा धर्मेंद्र कुशवाहा बाबूलाल कुशवाहा निशांत झा सोनू आदि उपस्थित रहे।

मांग की गई कि स्थानीय सांसद उमा भारती जी राम मंदिर पर निर्माण पर कानून बनाने की पहल करें जिसके माध्यम से शीघ्र ही राम जन्मभूमि पर मंदिर का निर्माण हो सके ।

गौरतलब है कि स्थानीय सांसद उमा भारती पिछले कई दिनों से अपने क्षेत्र में दौरा नहीं कर रहे हैं। यही कारण है कि लोगों को आप उनके निवास पर जाकर उनके प्रतिनिधि को ज्ञापन देने की जद्दोजहद करना पड़ रही है, ताकि वह उनकी आवाज को सुन सकें।

You may also like...