“ताल पर ताल ठोक कर तालकटोरा की तैयारी”

कहते हैं दिल में अपने लक्ष्य को पाने का जुनून हो तो हर मुश्किल आसान और मंज़िल तक पहुंचना सुगम हो जाता है। कुछ ऐसी ही शख्शियत है नटराज आर्ट्स के अध्यक्ष लकी कश्यप जी। फैशन इंडस्ट्री की दुनिया में एक जाना -पहचाना नाम लकी कश्यप जी आगामी वर्ष नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में अपने 93वें फैशन शो का ग्रैंड फिनाले करने जा रहे हैं, जिसकी तैयारी में वो जोर-शोर से लगे हुए हैं। अपने फैशन शो से होनेवाली कमाई का एक चौथाई हिस्सा लकी जी दिव्यांगों तथा नेत्रहीनों के सहायतार्थ एनजीओ को दान भी करते हैं।
तालकटोरा में होनेवाले फैशन शो के लिए तीन धमाकेदार ऑडिशन शो हो चुके हैं, चौथा ऑडिशन शो 8 जनवरी, 2019 को नई दिल्ली के मुक्तधारा ऑडिटोरियम में होने जा रहा है। तत्पश्चात 21 फरवरी,2019 को नई दिल्ली के आर्य ऑडिटोरियम में इन चारों ऑडिशन का एक सेमीफाइनल होगा, जिसमें चयनित प्रतिभागियों को फिनाले में अपने हुनर (डांस, सिंगिंग, मॉडलिंग, रैंप शो) का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा।सेमीफ़ाइनल राउंड में फर्स्ट आनेवाले विजेताओं को फिनाले में फ्री में एंट्री मिलेगी, उनसे कोई भी रजिस्ट्रेशन चार्जेज नहीं लिया जाएगा। तालकटोरा में होने वाले विजेताओं को ताज और ढेर सारे उपहार के अलावा फ्री फोटोशूट, फ्री इंटरव्यू अखबारों और पत्रिकाओं में, वीडियो अलबम और टीवी चैनल में काम, भी मिलेगा।
लकी कश्यप जी के बारे में कहा जाता है कि वो न सिर्फ नई प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन के लिए एक मंच मुहैया करवाते हैं, बल्कि वो सभी प्रतिभाशाली प्रतिभाओं को हीरे की तरह चमका भी देते हैं। उनके स्टेज शो से निकलने वाले अधिकतर कलाकार (गायक,मॉडल,अभिनेता/अभिनेत्री) न सिर्फ आज अपनी पहचान बना चुके हैं, बल्कि मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्री में भी अपने सिक्के जमा चुके हैं। रेणु दुबे, कैप्टेन अशोक गुलाटी, स्वीटी-बंटी, अभिषेक खंडेलवाल, बन्दना, स्मृति वी., विष्णु, राजू कोचर, रवि कुमार, जीत कुमार, संजीव शर्मा, बी. आर. चौहान,कार्तिक कपूर, कुछ ऐसी उम्दा आवाजों के धनी गायक-गायिका हैं, जिन्हें नटराज आर्ट्स के शोज से ही शोहरत हासिल हुई है।इसी तरह रिया राठी, शुभा गुलाटी, बबिता चौधरी, तपस्या, कविता अरोड़ा, अंजू टिक्कू, गीत लालवानी, अंजलि भावसार, जया मीना, बिंदु वधावन, पूजा राजपूत,रचना नागरथ,जैसी ब्यूटी क्वीन के खिताब से नवाजी गयी सुंदरियां आज मॉडलिंग, रैंप शो, फैशन शो, वीडियो सांग्स, फ़िल्मों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही हैं।
इसके अलावा नटराज आर्ट्स कुछ ऐसी हस्तियों को भी “नटराज दिल्ली रतन अवार्ड” और “ग्रेट इंडियन अवार्ड” से सम्मानित करता है, जिन्होंने अपने कार्यछेत्र में विशिष्ट अर्जित किया है और अपनी एक अलग पहचान बनाई हो।
अपने मेहनत और काम के बल पर अपनी एक पहचान बनाकर, दूसरों को पहचान दिलाने वाले लकी कश्यप जी का तालकटोरा में ग्रैंड फिनाले करवाने का सपना अपने मुकाम को हासिल हो, हमारी यही शुभकामनाएं हैं।
नटराज आर्ट्स के होनेवाले सभी शोज के मीडिया पार्टनर में मार्केट संवाद न्यूज़. कॉम भी एक मुख्य नाम है।

प्रस्तुति
दोयल बोस

You may also like...