लंदन में भी मना 3 राज्यों की जीत का जश्न, प्रदीप जैन आदित्य ने की सहभागिता

नई दिल्ली 18 दिसंबर। बीते रोज लंदन के चेस्मा हाउसलो में आयोजित एक कार्यक्रम में भारत के 3 राज्य मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को मिली जीत का जश्न मनाया गया। कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने भी भाग लिया।

कार्यक्रम में साउथ हॉल के सांसद वीरेंद्र शर्मा मुख्य अतिथि के अलावा भारत के पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य, विधायक गीता भुक्कल भी अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

इस दौरान मुख्य अतिथि ने भारत में कांग्रेस की जीत का सिलसिला आगे भी बनाए रखने के लिए प्रयास करने पर जोर दिया। पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने कहा कि भारत में पिछले साढे 4 में जिस तरह से मोदी सरकार की नीतियों ने जनता को परेशान किया है, उसी का नतीजा है कि लोग कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर देख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीति हमेशा सभी को समान दृष्टिकोण से देखने वाली रही। प्रदीप जैन ने कहा कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में मैं खुद चुनाव प्रचार के लिए गया था । वहां लोगों में भाजपा के प्रति काफी नाराजगी है और इस नाराजगी को लोगों ने कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर साबित किया है।

समारोह को सैम पित्रोदा ने भी फेसबुक लाइव के जरिए संबोधित किया उन्होंने कांग्रेश की जीत के लिए सभी को बधाई दी।

आपको बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल होने के साथ विभिन्न संगठनों और जैन समुदाय के समारोह में भी भाग ले रहे हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य के विदेशी धरती पर किए गए उद्बोधन को सभी ने सराहा।

You may also like...