जुमलेबाजी का दूसरा नाम मोदी, हिंदुत्व का ब्रांड योगी, पोस्टर ने मचाई सनसनी, रिपोर्ट- रिंकू

लखनऊ 12 दिसंबर राजधानी लखनऊ की सड़कों पर रात में लगे कुछ होडिंग ने सनसनी फैला दी । इन होल्डिंग्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को और मुख्यमंत्री योगी योगी आदित्यनाथ को दर्शाते हुए धर्म संसद के बारे में लिखा गया है । होर्डिंग में मोदी की तस्वीर के नीचे लिखा है जुमलेबाजी का दूसरा नाम मोदी, योगी की तस्वीर के नीचे लिखा है हिंदुत्व का ब्रांड योगी।

कुछ लोगों ने जब इन होटल्स को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी सो नंबर पर मिली सूचना के बाद हरकत में आया पुलिस प्रशासन तत्काल होल्डिंग उतारने पहुंच गया। पुलिस प्रशासन ने होर्डिंग को अपने कब्जे में ले लिया है। यह होर्डिंग उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना की ओर से जारी किए गए हैं। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने बताया कि यह संस्था अमित जॉनी नामक व्यक्ति चलाता है जो पहली भी मायावती की मूर्ति तोड़े जाने को लेकर एक वीडियो जारी कर चुका है।

जॉनी का कहना है कि 2014 के चुनाव में मोदी हिंदुत्व के रथ पर सवार होकर आए थे और प्रचंड जीत हासिल की थी । अब यह राय मुख्यमंत्री योगी चल रहे हैं।

यूट्यूब पोस्टर देखने के बाद पुलिस को यह किसी की शरारत लगती थी लेकिन साफ हो गया कि पोस्टर लगाने वाला कोई और नहीं बल्कि शिवपाल यादव का करीबी रहा अमित जानी है।

You may also like...