उरईः महिलाओं के लिए खुशखबरी , मशीनों से बेडौल होते शरीर का आसान ट्रीटमेंट,रिपोर्ट-अवनीत गुर्जर

उरई । महिलाओं को सुंदर और छरहरी काया के लिए अब परेशान होने की जरूरत नहीं है । आसान तरीके से इसमें मदद के लिए बुधवार को कालपी रोड पर जायसवाल टावर के सामने यादव भवन में शुरू किए गए स्लिम एण्ड ब्यूटी क्लीनिक का शुभारंभ सिटी मजिस्ट्रेट जे पी सिंह ने किया ।

ब्यूटी क्लीनिक में कंप्यूटराइज्ड मशीनों के जरिये बेडौल महिलाओं का पूरी तरह निरापद ट्रीटमेंट करने का दावा किया जा रहा है । ब्यूटी क्लीनिक की संचालिका डॉ शिल्पी सिंह ने बताया कि इसमें न तो कोई दवा खाने की जरूरत है और न ही किसी कठिन व्यायाम की ।

उनका कहना है कि मशीनों से सिर्फ लेट कर उपचार प्रदान किया जाता है जिससे 10 सिटिंग्स में 5 से 10 किलो ग्राम तक वजन कम हो जाता है । उन्होने एक महीने के अंदर इस प्रक्रिया से 35 से 40 इंच तक लास का दावा किया है । उन्होने आश्वस्त किया कि इन मशीनों से किसी तरह के साइड इफेक्ट का ख़तरा नहीं है ।

फेस ट्रीटमेंट भी

इसके अलावा मशीनों से ही चेहरे के मुँहासे और किसी भी प्रकार के दाग धब्बे हटाने , झुर्रियाँ और झाइयां मिटाने की भी व्यवस्था क्लीनिक में है । रंग गोरा करने और चेहरे पर निखार में भी क्लीनिक ट्रीटमेंट मदद देगा । ब्रेस्ट ट्रीटमेंट की भी सुविधा यहाँ उपलब्ध है ।

You may also like...