देश 50 वे अमीर अनिल अंबानी के पास सिर्फ 19 करोड़! रिपोर्ट- संजीव

मुंबई 7 नवंबर इन दिनों अनिल अंबानी की हालत बहुत खस्ता है कंपनियों के बैंक खातों में मात्र 19 करोड रुपए रह गए हैं यह कंपनियां रिलायंस टेलीकॉम और उसकी इकाई कम्युनिकेशन लिमिटेड इन दोनों ही कंपनियों के कुल 144 खाते हैं रिलायंस कम्युनिकेशन इन खातों में कुल 17 करोड़ रुपए हैं.

दूसरी कंपनी रिलायंस टेलीकॉम बैंक खाते हैं इन खातों में कंपनी के पास 2 करोड़ से कम की रकम है। दिल्ली हाई कोर्ट में अमेरिकन टावर कारपोरेशन की ओर से दायर किए गए मुकदमे की सुनवाई के दौरान यह जानकारी इन दोनों कंपनियों ने खुद दी है।

इकोनामिक टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकन टावर कॉरपोरेशन कंपनी में रिलायंस कम्युनिकेशन लिमिटेड पर लगभग ₹200 का बकाया होने का दावा किया है।

दोनों कंपनियों ने पिछले महीने ही अदालत में इससे संबंधित एफिडेविट जमा किया था और बैंक का विवरण देने के लिए कुछ समय की मांग की थी।

गौरतलब है कि रिलायंस कम्युनिकेशन पिछले साल दिसंबर में ही अपनी वायरलेस सेवा को बंद कर दिया था। इकोनामिक टाइम्स रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकन टावर कारपोरेशन ने अनिल अंबानी की दोनों कंपनियों पर समझौते से बाहर निकलने का शुल्क और सेवा शुल्क के रूप में 230 करोड़ रुपए की मांग की है । अब रिलायंस कम्युनिकेशन को समझौते से बाहर निकलने के लिए यह शुल्क चुकाना होगा।

You may also like...