झाँसी- युवक को लूटने का प्रयास कर रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर धुना,रिपोर्ट-राजेश दुबे

झांसी आज थाना समथर क्षेत्र में शौच को जा रहे एक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया। युवक के हंगामा मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और उन्होंने बदमाशों की जमकर धुलाई की। ग्रामीणों ने दो बदमाशों को पकड़ लिया जबकि एक भागने में सफल रहा.
बताया जाता है कि क्षमता थाना क्षेत्र के हरिपुरा निवासी धर्मेंद्र कुशवाहा बाइक लेकर पहाड़ गांव रोड नहर किनारे शौच के लिए गया हुआ था इस दौरान वहां तीन बदमाश हत्या लेकर पहुंचे बदमाशों ने धर्मेंद्र को तमंचे की बट से मारते हुए उसकी बाइक ले जाने का प्रयास किया इस पर धर्मेंद्र जोर से चिल्लाया.

शोर सुनकर ग्रामीणों ने मौके के लिए दौड़ लगा दी। यह देख बदमाश धर्मेन्द्र पर फायरिंग और भागने लगे। इस देौरान धर्मेन्द्र घायल हो गया। ग्रामीणों ने किसी प्रकार दो बदमाशों को पकड़ लिया, जबकि तीसरा बदमाश भागने में सफल रहा। पकड़े गये बदमाशों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की।
इसके बाद थाने की पुलिस के सुपुर्द कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल धर्मेन्द्र को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पकड़े गये बदमाशों को थाने लाया गया। जहां उनके पास से एक तमंचा बरामद किया.

You may also like...