रुपए-18 में अनलिमिटेड डाटा और कॉल वाला प्लान धूम मचा देगा

नई दिल्ली 1 अक्टूबर। मोबाइल की दुनिया में बादशाह हाथ को लेकर सभी कंपनियों के बीच जंग छिड़ी है ।इसमें सरकारी कंपनी बीएसएनएल किसी प्रकार से पीछे नहीं रहना चाहती है। बीएसएनएल ने कंपनी की 18 वीं सालगिरह के मौके पर ₹18 का ऐसा प्लान पेश किया है जो शायद ही पहले किसी कंपनी ने लागू किया हो इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल और अनलिमिटेड डाटा दिया जा रहा है।
बताया जाता है कि ₹18 के वाउचर के अलावा कंपनी ने एसटीवी 1801 एसटीवी 1201 और एसटीवी 601 से को भी पेश किया है। कंपनी के अनुसार इसमें एक निश्चित डाटा अमाउंट के साथ 18 परसेंट तक ज्यादा टॉकटाइम मिल रहा है।
वैसे ₹18 वाला प्लान इन में सबसे खास है क्योंकि इसमें ग्राहकों को 2 दिन के लिए बिना किसी लिमिट के अनलिमिटेड वॉइस कॉल और अनलिमिटेड डाटा दिया जा रहा है।
आपके बता दें कि 18 को वाले प्लान मैं ग्राहक से भारत के किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं इसके अलावा ग्राहकों को अनलिमिटेड डाटा भी मिलेगा कंपनी ने अनलिमिटेड वीडियो कॉलिंग की भी जानकारी दी है जिसे अनलिमिटेड डाटा के फायदे के तौर पर देखा जा सकता है ग्रह बीएसएनल के इस प्लान का फायदा 1 अक्टूबर से 18 अक्टूबर तक उठा सकते हैं आपको बता दें कि सन् 2000 में बीएसएनएल कंपनी की स्थापना हुई थी कंपनी अपने स्थापना वर्ष पर यह खास प्लान पेश कर रही है।

You may also like...