झांसी-प्रेमिका की अजीब जिद ने पुलिस को कैसे परेशान किया!

झांसी- कहते है कि किसी-किसी के सिर पर प्यार का भूत इस कदर चढ़ता है कि वो दूसरो के लिये मुसीबत बन जाता है। ऐसी हीएक युवती प्यार मे इस तरह पागल हुयी कि नदी मे छलांग लगाने पहुंच गयी। उसने प्रेमी को भी मौके पर बुला लिया। समय पर पुलिस को जानकारी हो गयी, तो उसे बचा लिया गया।



बुधवार की शाम थी। झांसी-मऊरानीपुर मार्ग पर लोगों को आवागमन चल रहा था। उसी दौरान एक लड़की भागती हुई झांसी के बरुआसागर थानान्तर्गत नोटघाट पुल पर पहुंची और वहां बेतवा नदी में छलांग लगाने का प्रयास करने लगी। तभी वहां से गुजर रहे एक युवक की नजर पड़ी और उसे रोक लिया। इसके बाद यूपी-100 पुलिस को सूचना दी। पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची और उक्त लड़की को अपनी सुपुर्दगी में ले लिया। पुलिस ने उक्त लड़की से आत्महत्या का कारण जानने का प्रयास किया।

लड़की ने पूछतांछ में बताया कि वह बीएससी की छात्रा है और मऊरानीपुर में रहती है। छात्रा के अनुसार उसकी दोस्ती सात साले पहले मोहल्ले के रहने वाले एक लड़के से हो गई थी। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदली और अब उन्होंने शादी करने का निर्णय ले लिया। जिसका उनके परिजन विरोध कर रहे है। यदि वह अपने प्रेमी की नही हो सकेगी तो किसी की भी नहीं होगी। उसे छोड़ दो वह अपने प्रेमी के बिना नहीं रहेगी। उसकी प्रेमी से शादी करा दी जाये या फिर उसे मर जाने दिया जाये।

किसी प्रकार पुलिस ने लड़की को शांत कराया और थाने भेजा। इसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों से सम्पर्क करने का प्रयास शुरु कर दिया है।

You may also like...